Movie prime

हरियाणा में JCB के नीचे आने से 4 साल की बच्ची की मौत, मौके से फरार हुआ ड्राइवर

आज 4 साल की बच्ची की जेसीबी मशीन के नीचे आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जेसीबी मशीन कूड़ा डंपिंग स्टेशन के पास पर कूड़ा उठाने के काम में लगी हुई थी। 

 
jcb


Khelo Haryana, New Delhi हरियाणा के सिरसा जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि सिरसा के डबवाली में  आज 4 साल की बच्ची की जेसीबी मशीन के नीचे आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जेसीबी मशीन कूड़ा डंपिंग स्टेशन के पास पर कूड़ा उठाने के काम में लगी हुई थी। 

इसी दौरान पास में 4-5 बच्चें खेल रहे थे, इनमे से एक सुरभि (4) की बच्ची जेसीबी मशीन के टायर के नीचे आ गई। हादसे के बाद उसे अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद जेसीबी ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर 4 में स्थित कूड़ा डंपिंग स्टेशन पर नगर परिषद द्वारा से जेसीबी के माध्यम से कूड़े उठाने का काम किया जा रहा था। इसी दौरान वहां खेल रहे 5-7 बच्चों में से एक सुरभि जेसीबी मशीन टायर के नीचे कुचली गई जिस वजह उसकी मौत हो गई। 

बच्ची के कुचलने की सूचना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। तभी जेसीबी ड्राइवर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि मृतका सुरभि अपनी नानी पुष्पा रानी के पास हर्ष नगर, डबवाली में रहती थी। 

मृतका के परिजनों को सांत्वना देने के लिए नगर परिषद के चेयरमैन टेकचंद छाबड़ा नागरिक अस्पताल डबवाली में पहुंचे।