Movie prime

45 साल की महिला ने बनाए 24 साल के लड़के के साथ संबंध, सच्चाई पता लगने पर हुआ ये कांड...

आज हम आपको एक ऐसी कहानी बताने जा रहे है। जिसमें एक मां ने झूठ बोलकर एक युवक के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद जो हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया। चलिए जानते है कहानी महिला की जुबानी...
 
painguest

Khelo Haryana, New Delhi मेरा नाम शारदा, बदला हुआ नाम है। मेरी उम्र इस समय 45 साल की है। मेरे पति शराब पीते है। और उनको शराब की इतनी ज्यादा आदत है कि उन्हें कोई सुध नहीं रहती है।

इसलिए कोई काम धंधा भी वो नहीं करते है। इसलिए घर चलाने का बोझ भी मेरे ऊपर ही है। हर दिन मैं चुनौतियों से गुजरती हूं घर चलाने के लिए।

मेरी एक बेटी भी है। जिसके लिए मैं जी रही हूं। बेटी के लिए ही मैं इस शादी को निभा रही हूं। पति शराब पीता है इसलिए मेरे साथ कुछ नहीं करता।

जिसके कारण मुझे हर समय किसी इंसान की कमी खलती रहती है। इसी के चलते  मेरा मेरे किराएदार के साथ संबंध है।
किराएदार मोहर निजी कंपनी में काम करता है।

उसकी उम्र 24 - 25 साल की है। मोहर हमारे घर पिछले कई दिनों से किराए पर रह रहा है। शुरूआत में सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा था।

लेकिन धीरे- धीरे मेरे मन में मोहर के लिए कुछ ‌फिलिंग्स आने लगी। जिसके कारण ही मेरे मन में शारीरिक संतुष्टि चाहने लगी थी।  

जो पति से नहीं मिला मैं वो उसमें खोजने लगी थी। परंतु उसे अपने दिल की बात नहीं कह पा रही थी। इसलिए मैं अपनी बात कहने के लिए दूसरा तरीका चुना।


एक दिन मैंने किया प्रोपोज

एक दिन ऐसा आया कि मैंने मोहर को प्रोपोज किया । एक दिन आया कि मैंने मोहर को फोन पर मिस्ड कॉल की । इसके बाद हममे रोज बातें होने लगी।

करीब 2 महीने बाद मैंने उसे बताया कि मैं मकान मालकिन की बेटी हूं। फोन में बातचीत के दौरान ही हम दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई।


जब उसने मुझसे मिलने की इच्छा जताई तो मैं उसे बताया कि मैं दूसरे शहर में रहती हूं। उसने मुझे कहा कि वो वहां आने को तैयार है। इसलिए मुझे सच बताना पड़ा। ये सब जान वो हैरान था।

दोनों के बाद बने शारीरिक संबंध

एक दिन मोहर व मैं घर पर अकेले थे। मैंने मोहर को अपने घर के ऊपर वाले कमरें वाले रूम में बुलाया। मैं जब उसके सामने गई तो   उसका सवाल था कि ये सब क्यों किया।

मैंने उसे बताया कि मुझे इस बात का डर था अगर मैं शुरूआत में सही बता देती तो शायद तुम मना कर देते। इसके बाद उसने भी कहा कि वो भी मुझे पसंद करता है और मुझे अपनी बाहों में ले लिया।


हम दोनों ने एक दूसरे को लंबा किस किया। मैं उसका जोश महसूस कर सकती थी वो पल मेरे लिए बेहद खास था इसलिए मैंने उसे मना नहीं किया और हम दोनों ने संबंध बनाए।  

अब मैं उसे प्यार करने लगी हूं और इस रिश्ते को आगे बढाना चाहती हूं लेकिन समझ नहीं आ रहा कि क्या करूं।