Movie prime

शादी के 8 साल बाद भी पति को कर सकती हूं खुश, लेकिन उसका नहीं होता...

कहा जाता है कि पति को अपना बना कर रखना है तो पत्नी को खूबसूरती और संबंध दोनों को बनाकर रखना होता है। अगर इतना कुछ करने बाद भी पति बेवफाई कर जाए तो बहुत बुरा हाल होता है। आइये जानते है...
 
शादी के 8 साल बाद भी पति को कर सकती हूं खुश, लेकिन उसका नहीं होता...

Khelo Haryana, New Delhi  जब पता चला कि वो मुझे धोखा दिया तब से मैंने खुद को बदल दिया..ताकि वो कहीं और ना जाए। शादी के 8 साल हो गए हैं, लेकिन मैंने खुद को मेंटन कर रखा है।

फिट हूं स्टाइलिश कपड़े पहनती हूं। खूबसूरत लगने की कोशिश करती हूं। बावजूद इसके दो दूसरी बार मुझे धोखा दे रहा है। ये कहना है ईशा (बदला नाम) का। आइए जानते हैं उनकी पूरी कहानी और एक्सपर्ट की राय।

40 साल की ईशा बताती हैं कि उनकी शादी को 8 साल हो गए हैं। पहले सबकुछ ठीक था। फिर साल 2020 में मुझे पता चला कि उसका संबंध दूसरी लड़की के साथ है।

पूछने पर उसने माफी मांगी और फिर दोबारा ऐसा नहीं करने का वादा किया। ईशा बताती हैं कि वो एक बच्चे की मां हैं। घर को टूटने से बचाने के लिए ना सिर्फ

उन्होंने अपने पति को माफ कर दिया। बल्कि खुद को इतना फिट और खूबसूरत बनाकर रखने लगी ताकि पति की निगाहें कहीं और ना जाएं।

ईशा कहती है कि सेक्स के मामले में भी उन्होंने खुद को बदल लिया। वो हमेशा हॉट सेक्स उसे साथ करने के लिए तैयार रहती हैं। बिस्तर पर कभी उसे निराश नहीं करती।

लेकिन हाल ही में उसके मोबाइल पर एक लड़की का अंतरंग मैसेज देखा। ईशा बताती हैं कि उस वक्त मानों मेरे पैरो तले जमीन खिसक गया। ऐसा लगा इतने वक्त तक खुद को भुलावे में रखा था।

मुझे पता चला कि वह फिर से मेरे साथ खेल रहा था। मैं खुद को अपमानित महसूस कर रही हूं। समझ नहीं आ रहा है क्या करूं। मैं उसके लिए काफी क्यों नहीं हूं?

एक्सपर्ट की राय-

अपने रिश्ते को पुनर्जीवित करने में इतना प्रयास करने के बाद, उसकी बेवफाई एक आपके लिए बड़े झटके से कम नहीं होगी।पुरुष कई कारणों से धोखा दे सकते हैं,

भले ही वे अपने रिश्ते में चीजों के बारे में अच्छा महसूस करते हों बावजूद इसके वो किसी और के प्रति आकर्षित हो सकते हैं।इसलिए उसके व्यवहार के लिए खुद को दोष न दें।

उसे अपनी बेवफाई की जिम्मेदारी लेनी होगी। धोखा उसने दिया है तो पश्चावा भी उसे होना चाहिए। आप खुद को दोष नहीं दें।आपने जो खोजा है उसके बारे में उससे बात करें।

वह फिर क्यों भटक गया है? वैसे उसकी फितरत धोखेबाज की है तो मुझे नहीं लगता कि इस बार अगर वो आपसे वादा करता है कि वो दोबारा ऐसा नहीं करेगा और उसपर अमल करने वाला है। इससे अच्छा है कि आप उससे अपनी राहें अलग कर लें।