Movie prime

Love Affair : 20 साल छोटे लड़के से हुआ प्यार, शारीरिक संबंध बनाने पर हुआ कुछ ऐसा...

तलाक के बाद एक महिला की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है। महिला के जीवन में एक तरह का अकेलापन आ जाता है। ऐसा ही कुछ इस कहानी में हुआ है। इस कहानी में एक महिला का तालाक हो जाता है। जिसके बाद उसके जीवन में एक लड़के की एंट्री होती है। जो उसके जीवन को पूरी तरह से बदल देता है। चलिए महिला की जुबानी ही जाने क्या है उसकी कहानी।
 
aa

Khelo Haryana, New Delhi  मेरी नाम शारदा (बदला हुआ नाम) है। मेरी उम्र इस समय 40 वर्ष है। जब किसी से प्यार होता है तो हमें ये समझ नहीं रहती है कि प्यार किससे हो रहा है।

आगे वाला इंसान हमसे छोटा है या फिर बड़ा है। प्यार बस हो जाता है। लेकिन जब किसी से धोखा मिलता है तो उसका पछतावा उम्र भर रहता है।

मेरा तलाक हो चुका है। मैं पिछले 10 साल से अकेली ही रहती हूं। इन 10 सालों में किसी से कोई संबंध नहीं बना। लेकिन मेरी जिंदगी में कोई ऐसा आया जिसने ‌जिंदगी को पूरी तरह से पलट कर रख दिया।

तलाक के बाद मेरे जीवन में अकेलापन आ गया था। जिसे दूर करने के लिए मैं एक निजी कंपनी में नौकरी करने लगी। इस दौरान एक दिन मेरी मुलकात एक युवक के साथ से होती है।

ये युवक मेरे से 20 साल छोटा है। जिसका नाम रवि है। नौकरी के दौरान अक्सर हममे बातें होती थी। हम दोनों एक दूसरे से बात करके सहज महसूस करने लगे थे।

इसी दौरान रवि मेरे घर पर आने लगा। मैं रवि को पंसद करने लगी। एक दिन हुआ ऐसा कि रवि मेरे घर पर आया । मैंने मौके का फायदा उठाकर अपने दिल की बात रवि को कह दी।

इस समय में रवि कुछ नहीं बोला और हम दोनों कुछ मिनट तक एक - दूसरे को देखते रहे। इस दौरान रवि धीरे- धीरे मेरे ओर बढ़ा। रवि ने बड़े ही प्यार से मुझे देखते हुए मेरा हाथ पकड़ा।

इसके बाद रवि बिना कुछ कहे मुझे किस करने लगा। मैंने भी रवि का खूब साथ दिया। जैसे मुझे इस पल का बेसब्री से इंतजार हो।

इसके बाद हम दोनों बैड रूम में चले गए और हम दोनों ने शारीरिक संबंध बनाएं। इसी के कुछ दिन बाद मुझे रवि के दूसरे रिलेशन के बारे में पता चला। लेकिन रवि ने कहा कि वो सिर्फ उसके साथ रहता है लेकिन प्यार मुझसे ही करता है।

मैं चाहती थी दूसरी महिला को सब बात दे

मैं रवि से चाहती थी कि वो सब बातें दूसरी महिला को बता दे। लेकिन रवि ने उस महिला को कुछ भी बताने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर हम दोनों में बहुत बार लड़ाई भी हुई ।

लेकिन रवि ने कभी हमारे रिलेशन को कुछ नहीं बताया। लेकिन इसके बाद भी मैं अपनी भावनाओं पर काबू नहीं पा पाई और उसके पास चली जाती।

लेकिन इसके बाद जो हुआ उसने तो मुझे‌ बिलकुल ही तोड़ दिया। एक दिन मुझे पता चला कि रवि की जिंदगी में एक ओर नई महिला आ गई है।   

उसके बारे में पूछा तो उसने बताया कि वो मेरी सिर्फ दोस्त है। लेकिन उसकी बातों से ऐसा नहीं लग रहा था। इसकी वजह से मैं परेशान रहने लगी।


‌जानिए क्या कहते है एक्सपर्ट

रिलेशनशीप एक्सपर्ट वंदिनी कहती है कि आपकी बातों को जानकर ऐसा लगता है कि आप इस रिश्ते को लेकर गंभीर थी। लेकिन वो आदमी आपके जैसा नहीं था।

ये बात आप जानती भी थी। क्योंकि वो पहले से एक महिला के साथ रिश्ते में है उसके बाद आप आईं। उसने उसे बताना भी जरूरी नहीं समझा। इससे पता चलता है कि वो सिर्फ आपके साथ दोस्ती और अपनी इच्छा पूरी करने के लिए था।

खुद को करें मजबूत

महिला के लिए सबसे ज्यादा जरूरी होता है कि वो अपने आप को मजबूत करे।  कुछ फैसले कभी-कभी ये कठिन होते है खुद से यह पूछना कि हम किसी ऐसे व्यक्ति के साथ क्यों चिपके रहते हैं.

जो हमारे लायक नहीं है। ये आपकी दर्द की वजह है। आपको उस आदमी की वजह से नौकरी नहीं छोड़नी चाहिए। आप खुद को मजबूत करें और जिंदगी में आगे बढ़ जाइए।

हो सकता है इस रिश्ते से निकले के बाद आगे आपके लिए कुछ और भी बेहतर मौजूद हो। अगर आप इस दर्द से नहीं निकल पा रही हैं तो काउंसलर की भी मदद ले सकती हैं।